Trending News... Latest Updates

Sperm Word Beep , Akshay Kumar shows his anger

0 51

अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज’, आईवीएफ विषय पर आधारित है। यह दो ऐसे कपल्स की कहानी है, जो आईवीएफ तकनीक से पैरंट्स बनने की तैयारी कर रहे हैं और बाद में उन्हें पता चलता है कि उनके स्पर्म एक्सचेंज हो गए। फिल्म कॉमिडी और मस्ती से भरपूर है।

लेकिन अक्षय को इस बात से एतराज है कि ट्रेलर से स्पर्म शब्द बीप कर दिया गया। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा कि एक टीवी चैनल ने ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर दिखाया था, जिसमें स्पर्म शब्द को बीप कर दिया गया था। अक्षय का कहना है कि अगर ऐसा किया जाएगा तो फिल्म बनाने का उद्देश्य ही चला जाएगा। फिल्म बनाने का कारण इसलिए है ताकि लोग इस विषय पर खुलकर बात करे और स्पर्म शब्द का इस्तेमाल तो ट्रेलर में 5-6 बार किया गया है।
बता दें कि ‘गुड न्यूज’ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। बात करें अक्षय की अन्य फिल्मों की, तो वह आने वाले साल यानी 2020 में ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘पृथ्वीराज चौहान’ बायॉपिक है। इसके अलावा उनकी कई और फिल्में हैं जो 201 तक रिलीज होंगी। इनमें ‘बेल बॉटम’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘क्रैक’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं इस साल यानी 2019 में अक्षय ने ‘मिशन मंगल’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘केसरी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। कुछ ऐसी ही उम्मीद उनकी इस शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ से लगाई जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.